NHAI Project

Get Access to our Annual Bidding Report!

बिहार में 971 करोड़ रुपये की लागत वाली मुंगेर-भागलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क के निर्माण की मंजूरी दी श्री गडकरी ने

Share This On :

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on whatsapp

केन्‍द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी ने बिहार में राष्ट्रीय राजमार्ग 80 पर 120 किलोमीटर लंबी मुंगेर-भागलपुर-तिरपति-कहलगाँव कंक्रीट सड़क बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। यह सड़क 2-लेन पेव्ड शोल्‍डर में बनाई जाएगी जो कुछ जगहों पर चार लेन चौड़ी भी बनाई जाएगी।

श्री नितिन गडकरी ने अधिकारियों को अगले तीन महीनों के भीतर इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू करने का निर्देश दिया है। उन्होंने इस सड़क खंड के तुरंत मरम्मत कार्यों के लिए 20 करोड़ रुपये जारी करने का भी आदेश दिया है।

New Delhi : Bihar Chief Minister Nitish Kumar shakes hands with Union Transport Minister Nitin Gadkari during a meeting in New Delhi Image from PTI.

श्री गडकरी ने बताया कि यह इस क्षेत्र की एक प्रमुख व्यावसायिक संपर्क सड़क है, इस पर प्रतिदिन लगभग 25 हजार वाहन आते-जाते हैं। उन्‍होंने इस क्षेत्र के लोगों की कठिनाइयों को ध्‍यान में रखते हुए नए राजमार्ग का निर्माण करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि  इस सड़क के पूरा होने से राज्य की व्‍यावसायिक गतिविधियां मजबूत होंगी। यह सड़क खगड़िया से सुल्तानगंज के अगवानी घाट पर राज्य सरकार द्वारा बनाए जा रहे पुल को जोड़ेगी और इससे इस सड़क पर लगभग 6000 वाहनों का और अधिक आवागमन होगा।

Delhi Vadodara Package 30 tender financial bid open Construction of 8 lane Expressway from SH-175 near Baletiya village to Panchmahal to SH-63 Pratap Nagar Vadodara.

Morth award work order to M/s Ganapathi Stone Crusher for Road development project in Karnatka

KMC Constructions Limited got contract for Construction of Gauribidanur Bypass in Karnataka.

KK GUPTA CONSTRUCTIONS PVT LTD got contract from NHAI for O&M of road Gandhav Bridge to Gujarat Border_ of NH No. 68

P.P. PANDEY INFRASTRUCTURE PVT. LTD. got contract for Widening and Stage Strengthening (by raising) work in UP award by Morth.

यह सड़क मुंगेर से भागलपुर, कहलगाँव और झारखंड की मिर्जा चौकी तक बिहार का सबसे व्यस्त मार्ग है। यह पत्थर की आपूर्ति क्षेत्र के लिए जीवन रेखा के रूप में कार्य करता है जो पूरे बिहार, नेपाल, पश्चिम बंगाल आदि की मांग को पूरा करता है। यह एनटीपीसी कहलगांव से सहरसा, मधेपुरा, बेगूसराय, पूर्णिमा और किशनगंज तक फ्लाई ऐश ले जाने के लिए भी एक प्रमुख मार्ग है। यह एक महत्वपूर्ण पर्यटन मार्ग होने के अलावा भागलपुर के प्रसिद्ध विक्रमशिला विश्वविद्यालय को भी जुड़ता है।

BRO (1) EPC (1) flyover (2) Gujarat (1) HAM (1) NHAI (4) NHIDCL (1) Odhisa (1) ROAD (1)

0 comment

Arbind Kumar Jha 05/05/2021 - 6:42 am

Any post available for office manager or admin.

  • Phone Number: 9386592070
Reply

Leave a Comment

Related Projects

Road Projects

National Highway

State Highway

Tunnel Projects

Bridge Projects

More Projects

झारखण्ड राज्य में रू0 3,550 करोड़ की लागत से कुल 539 किलोमीटर लंबी कुल 21 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण एवं षिलान्यास का कार्यक्रम

श्री नितिन गडकरी जी, माननीय मंत्री सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय, के कर कमलों

Read More »